Jio tower installation

देश में Jio सबसे टॉप नेटवर्क बन चुका है इंटरनेट के मामले में भी और फ्री कॉल्स देने के मामले में भी। नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया मिशन में भारत को मिली सबसे बड़ी उपलब्धि बन चुका है Jio।

कॉल ड्रॉप की असुविधा झेल रहे ग्राहकों के लिए Jio ने कुछ नए कदम उठाने का फैसला लिया है और इसके अंतर्गत लगभग ₹30000 से ₹50000 तक प्रति माह की कमाई करने का मौका मिल रहा है।



वैसे तो Jio इस वक्त सबसे अच्छा नेटवर्क है फिर भी वह अपने नेटवर्क को और भी अच्छा बनाना और उसकी सभी कमियों को दूर करना चाहता है और इसलिए जियो ने देश के अलग-अलग क्षेत्रों में टावर लगाने का फैसला किया है। टॉवर की संख्या बढ़ने पर नेटवर्क व्यवस्था और भी सुंदर हो जाएगी। इसलिए अगर आपके पास खाली जमीन है तो आप आसानी से रिलायंस जिओ के साथ जुड़कर के प्रतिमा अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

रिलायंस Jio ने पिछले साल ही इस बात का ऐलान कर दिया था. अब इस पर काम शुरू हो रहा है।

Jio का टावर कैसे लगवाए

जानकारी के अनुसार रिलायंस जिओ लगभग एक लाख टावर लगाएगा और इसके लिए लगभग 50,000 करोड़ रुपए खर्च करेगी. ऐसे भी आपके पास तो इनकम करने का अच्छा मौका है लेकिन इसके लिए आपके पास खाली जमीन होनी चाहिए.

अपने घर की छत पर टावर लगवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास कम से कम 500 वर्ग फुट जमीन होनी चाहिए। वहीं दूसरी ओर खाली खेत या प्लाट पर लगाना चाहते हैं तो आपके पास 2000 वर्ग फुट जमीन होनी चाहिए।



कितनी सैलरी मिलेगी

अगर सैलरी की बात करें, क्षेत्र और बजट को देखते हुए सैलरी निर्धारित की जाती है और यह समय के अनुसार बढ़ती रहती है वैसे अगर कम से कम सैलरी की बात करें तो वह है ₹30000 रुपए। और मैक्सिमम सैलेरी आपकी ₹50000 तक हो सकती है।

कंपनी की टीम लोकेशन का सर्वे करने के बाद सैलरी तय करती है, टावर लगवाने के लिए आपको कंपनी के पर्सनल नंबर पर कांटेक्ट करना पड़ेगा.

इस नंबर पर सम्पर्क करें 

1244296766

18001021666