Meher vij real life photo

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान तो देखी ही होगी आपने. इस फिल्म में मुन्नी को उसकी मां से मिलाने के लिए सलमान उर्फ पवन पाकिस्तान तक पहुंच जाता है. फिल्म में मुन्नी का मां का रोल निभाया था एक्ट्रेस मेहर विज ने. इसमें वो एक सिंपल मां के रोल में काफी पसंद की गई थीं. लेकिन रियल लाइफ़ में उनकी लाइफ़स्टाइल कुछ अलग है. वो पर्दे पर जैसी दिखती हैं उससे कहीं ज़्याजा हॉट हैं. आइए तस्वीरों के ज़रिये जानते हैं को कैसी लाइफ़ जीती हैं.



मेहर विज का असली नाम वैशाली सचदेव है. इन्होंने फेमस एक्टर मानव विज से शादी की है. शादी के बाद इन्होंने अपना नाम बदल कर मेहर विज रख लिया था.


Meher vij real life photo

मेहर विज ने लकी नो टाइम फॉर लव और दिल विल प्यार व्यार जैसी फिल्मों में भी काम किया था. लेकिन तब उन्हें इतनी शोहरत नहीं मिली थी. आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी इन्होंने एक मां का रोल निभाया था.



Meher vij real life photo

इस रोल के लिए इन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. सीक्रेट सुपरस्टार में मेहर ने इंसिया यानी जायरा वसीम की मां का रोल निभाया था.



Meher vij real life photo

मेहर कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. इनमें किस देश में है मेरा दिल, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, मितवा फूल कमल के जैसे धारावाहिकों के नाम शामिल हैं.



मेहर ने कई पंजाबी फिल्मों भी काम किया है. इन्हें आपने पंजाब 1984, मिनी पंजाब, मम्मी पंजाबी जैसी क्षेत्रिय फ़िल्मों भी नोटिस किया होगा.


Meher vij real life photo

मेहर के पति मानव पहले एक डॉक्टर थे. अब वो भी फिल्मों में काम करने लगे हैं. ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. दोनों अक्सर अपनी लवी-डवी फोटोज यहां शेयर करते रहते हैं.