Jio new plan 350 rs one year free

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने बेहतरीन प्लान के लिए जानी जाती है. कंपनी आए दिन अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए काफी कम कीमत में बाजार में धाकड़ प्लान पेश करती है. 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कंपनी ने 1699 रु ला प्लान पेश किया था, जो कि 100 फीसदी कैशबैक है. यह प्लान सालभर के लिए है. वहीं अब कंपनी द्वारा एक और धाँसू प्लान पेश किया गया है. बता दें कि इसकी कीमत 350 रु है.
कंपनी अपने ग्राहकों के लिए काफी कम दामों में अच्छे प्लान लांच करती है जिओ की तरफ से एक हाल ही में लॉन्च किए ₹350 का एक प्लान लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को सिर्फ ₹350 का रिचार्ज कराना होगा . इसके बाद ग्राहक 1 साल तक अनलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉलिंग का लुफ्त उठा पाएंगे.
जियो ने घोषणा की है कि जो लोग रिलायंस जियो के सबसे पुराने कस्टमर है. उनको रिलायंस जिओ दोबारा से 1 साल के लिए मुफ्त इंटरनेट और वॉइस कॉलिंग का देने वाला है. 
यह सुविधा ग्राहकों को दिसंबर से मिलना प्रारंभ होगी .अगर आप भी जिओ के सबसे पुराने कस्टमर है तो कमेंट में जियो लिखना ना भूलें. अब देखना यह होगा कि क्या जियो सच में अपने ग्राहकों के लिए यह फ्री सुविधा देगा.